इसे कहते हैं रब ने बना दी जोड़ी, 3 फीट के दूल्हे को मिली दुल्हन

लाकडाउन के बावजूद भी नहीं थमीं तो वो थीं शादियां। वो कहते हैं ना कि कुछ लोगों को जुदा होने से कायनात भी नहीं रोक सकती। कुदरत भी इंसान का साथ देने लगती है। लोगों ने वीडियोकॉल्स पर शादी की। एक बड़ी प्यारी सी खबर सामने आई है। 25 वर्षीय फिरोज और 22 वर्षीय जैनब दोनों दोनों की हाइट तीन फुट है। और बीते दिनों दोनों ने मेरठ के धवाई नगर में शादी की।

50 लोग ही आए थे 
इस जोड़ी की शादी में 25 लड़के वालों की तरफ से और 25 ही लड़की वालों की तरफ से आए। सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए निकाह किया गया।

पेशे से एक्टर हैं फिरोज
दरअसल, फिरोज मॉलिवुड (यानी केरल का सिनेमा, मलयालम सिनेमा) उसमें बतौर एक्टर काम करते हैं। दरअसल, दोनों का रिश्ता उनके एक दोस्त ने करवाया है। फिरोज अपने दोस्त के घर गए थे। यहां दोस्त की भाभी ने उन्हें देख लिया। वह भी अपनी तीन फुट की बहन के लिए लड़का ढूंढ रही थीं। फिरोज ने बताया कि ढाई माह पहले निकाह होना था, लेकिन अचानक से लॉकडाउन लग गया। तो शादी बाद में परमिशन लेकर की गई।

पिता हैं बहुत खुश
वहीं फिरोज के पिता रियाजूद्दीन कहते हैं कि ये अल्लाह का गिफ्ट है। वो कहते हैं, ‘जब शादी का प्रपोजल आया तो मैंने सोचा नहीं था कि ऐसा परफैक्ट मैच मिलेगा। मैं बहुत खुश हूं।’ वहीं फिरोज कहते हैं, ‘जोड़िया तो ऊपर से बनकर आती हैं।’ सच्ची में इसे ही बोलते हैं परफैक्ट मैच।

यह भी पढ़ें -   दुल्हन को फेरे के वक्त आई उल्टी, दूल्हे ने कराया वर्जिनिटी टेस्ट