दुल्हन को फेरे के वक्त आई उल्टी, दूल्हे ने कराया वर्जिनिटी टेस्ट

कर्नाटक के बेंगलुरु में एक दुल्हन को शादी में फेरे लेते वक्त अचानक उल्टियां क्या हुई दूल्हे ने उसका वर्जिनिटी टेस्ट करवा दिया. अब दुल्हन ने अपने पति के खिलाफ कोर्ट में उत्पीड़न की शिकायत दर्ज करवाई है.
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उत्तरी कर्नाटक में रहने वाले अनुज और स्मिता (बदला हुआ नाम) की शादी नवंबर 2018 में हुई थी. दोनों मैट्रिमोनियल साइट के जरिये संपर्क में आए थे.
अनुज और स्मिता एमबीए ग्रैजुएट है और दोनों ही एक प्रतिष्ठित कंपनी में काम करते हैं. कुछ दिनों की मुलाक़ात के बाद दोनों ने शादी का फैसला किया.
शादी के पहले ही स्मिता की मां का निधन कैंसर की वजह से हो गया. स्मिता डिप्रेशन में रहने लगी. अनुज को लगने लगा कि स्मिता शादी से खुश नहीं है. इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ लेकिन आखिरकार दोनों ने शादी करने का फैसला किया.
डिप्रेशन में होने के कारण स्मिता मुश्किल समय में मदद करने वाले उसके दोस्त से फोन पर बात करने लगी. इससे अनुज को शक होने लगा. लेकिन इन बातों को नजरअंदाज करके दोनों ने शादी का फैसला किया.
शादी के दिन स्मिता की तबियत बिगड़ गई. गैसट्राइसिस होने की वजह फेरे लेते वक्त उसे उल्टी होने लगी. जिसके बाद अनुज उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे.
यहां स्मिता को गैसट्राइसिस की दवाई देने के साथ वर्जिनिटी और प्रेगनेंसी टेस्ट कराया गया. यह देख स्मिता भड़क उठी और उसने डॉक्टर को फटकार लगाई. डॉक्टर ने स्मिता को बताया कि अनुज ने ही वर्जिनिटी और प्रेग्नेंसी टेस्ट करवाने की बात कही है.
शादी के बाद स्मिता नाराज होकर अपनी बहन के घर चली गई और वहीं रहने लगी. तीन महीने बाद अनुज ने फैमिली काउंसलिंग सेंटर में जाकर अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.
जब स्मिता ने फैमिली काउंसलिंग सेंटर पर आकर अपना पक्ष रखा तो काउंसलर हैरान रह गए. काउंसलर अपर्णा पुरनेश ने बताया कि अनुज ने शक होने पर स्मिता को गैस की दवाई देने के साथ-साथ प्रेग्नेंसी और वर्जिनिटी टेस्ट करवा दिया.
स्मिता ने फिलहाल पुलिस और कोर्ट में अनुज के खिलाफ उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है. जबकि अनुज ने तलाक की अर्जी फाइल की है.

यह भी पढ़ें -   शादी के 8 महीने बाद प्रेग्नेंट हुई पत्नी से फ़ौजी पति ने की ऐसी हरकत, फ़ोन पर कहा-‘ पापा प्लीज..’