Suhana Khan Birthday Spl : सुहाना खान के लिए वानखेड़े स्टेडियम के कर्मचारियों से भिड़ गए थे शाहरुख, जान से भी प्यारी है बेटी

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान आज अपना 20वां जन्मदिन (Suhana Khan Birthday) मना रही हैं.
बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान आज अपना 20वां जन्मदिन (Suhana Khan Birthday) मना रही हैं. सुहाना का जन्म साल 2000 में 22 मई को हुआ था, वैसे तो शाहरुख के सबसे छोटे बेटे अबराम हैं, लेकिन शाहरुख (Shah Rukh Khan) अपनी बेटी सुहाना को सबसे ज्यादा प्यार करते हैं और यह बात वह खुद भी कई बार कह चुके हैं. सुहाना सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. भले ही उन्होंने एक भी बॉलीवुड फिल्म नहीं की है, लेकिन वो किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं. .

शाहरुख अपनी बेटी से इतना प्यार करते हैं कि वह उनकी सेफ्टी से कोई समझौता नहीं करते. चाहे, फिर इसके लिए उन्हें कितना ही नुकसान क्यों ना झेलना पड़े, SRK अपनी बेटी के आगे किसी चीज को तवज्जो नहीं देते. साल 2012 में आईपीएल के दौरान एक वाकये ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं, जब शाहरूख खान सुहाना के चलते वानखेड़े स्टेडियम के कर्मचारियों से भिड़ गए थे.

घटना के बाद शारुख ने बताया था कि मैदान में मौजूद सुरक्षा कर्मियों में से किसी ने सुहाना के साथ बदसलूकी की है, जिसके चलते उन्होंने यह सब किया. बता दें कि इस लड़ाई के चलते शाहरुख को प्रतिंबध का भी सामना करना पड़ा था.

यह नहीं शाहरुख सोशल मीडिया पर सुहाना को ट्रोल किए जाने पर भी कई बार रिएक्शन दे चुके हैं. शाहरुख अपनी बेटी का सपोर्ट करने और उनका बचाव करने में कोई कसर नहीं छोड़ते. बता दें सुहाना खान बॉलीवुड की फेमस स्टार किड्स में से एक हैं. यही नहीं सोशल मीडिया पर भी उनके लाखों फॉलोअर्स और कई फैन पेज भी हैं. जिसमें आए दिन उनकी नई-पुरानी फोटोज वायरल होती रहती हैं.
इतने चर्चे शाहरुख के दोनों बेटों के नहीं रहते, जितने सुहाना के होते हैं. तभी तो आए दिन सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू की खबरें जोर पकड़ती रहती हैं. हालांकि, अभी तक सुहाना अपनी पढ़ाई में व्यस्त हैं, लेकिन माना जा रहा है कि वह जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर सकती हैं.

यह भी पढ़ें - सनी लियोन के बारे में ऐसी बातें जो आपको कर देंगी दंग