सुनील दत्त की पुण्यतिथि पर भावुक संजय दत्त, बोले- बहुत याद आती है पिताजी, त्रिशाल ने दिया ये रिएक्‍शन

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने ट्विटर पर वीडियो साझा करते हुए लिखा, “जब तक आप मेरे साथ थे, मुझे पता था कि मुझे किसी भी चीज़ के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है. आपकी बहुत याद आती है, पिताजी."
अभिनेता संजय दत्त ने सोमवार को पिता सुनील दत्त को उनकी 15वीं पुण्यतिथि पर याद किया. पिता की खूबसूरत यादों को ताजा करते हुए 60 वर्षीय अभिनेता ने सोशल मीडिया पर उनके साथ जीवन के विभिन्न पड़ावों पर ली गई तस्वीरों वाला एक वीडियो साझा किया.

संजय ने ट्विटर पर वीडियो साझा करते हुए लिखा, “जब तक आप मेरे साथ थे, मुझे पता था कि मुझे किसी भी चीज़ के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है. हमेशा मुझे संभालने के लिए धन्यवाद. आपकी बहुत याद आती है, पिताजी."

इसके बाद पोस्ट के नीचे संजय दत्त की अमेरिका में रहने वाली बेटी त्रिशाला दत्त ने कहा कि बीते 15 सालों से वो हर रोज अपने दादा जी को याद करती हैं. संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने भी इस पोस्ट में हार्ट स्माइली बनाई.
सुनील दत्त का 25 मई, 2005 को 74 वर्ष की आयु में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. कला के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान के लिए उन्हें 1968 में पद्मश्री से सम्मानित किया गया था. सुनील दत्त 1950 और 1960 के दशक में हिंदी सिनेमा के सबसे लोकप्रिय सितारों में से एक थे. बाद में वह राजनीति में आए और पांच बार सांसद चुने गए. वह केंद्र में मंत्री भी रहे.

यह भी पढ़ें - उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग की अनोखी है लव स्टोरी, एक चीयरलीडर पर दिल हार गए थे किम