Karan Johar B'day Spcl: इस एक्ट्रेस से प्यार करते थे करण जौहर? उसके कहने पर पहाड़ से लगा दी थी छलांग

करण जौहर आज अपना 48वां जन्मदिन (Karan Johar Birthday) मना रहे हैं. वह इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से हैं, जो बिना किसी झिझक के बेबाकी से हर मुद्दे पर अपनी बात कैमरे के सामने कह देते हैं.
आज बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता निर्देशक करण जौहर अपना 48वां जन्मदिन (Karan Johar Birthday) मना रहे हैं. करण जौहर इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से हैं, जो बिना किसी झिझक के बेबाकी से हर मुद्दे पर अपनी बात कैमरे के सामने कह देते हैं. ऐसे ही उन्होंने न जाने कितने खुलासे किए. करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण' भी उनके इसी अंदाज से प्रभावित है. वहीं इसी शो पर करण जौहर ने अपने पहले प्यार के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि वो एक लड़की से बेहद प्यार करते थे, जो मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. करण ने ये भी बताया कि इस लड़की के कहने पर उन्होंने पहाड़ से छलांग तक लगा दी थी.

करण जौहर का पहला प्यार कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना थीं. इस बारे में ये दोनों कॉफी विद करण में भी बात करते दिखाई दिए थे. वहीं ट्विंकल खन्ना ने भी अपनी किताब मिस फनी बोन्स में बताया था कि करण उनसे एकतरफा प्यार करते थे. ट्विंकल ने बताया था कि वो और करण जौहर एक ही बोर्डिंग स्कूल में पढ़ते थे. उन्होंने ये खुलासा भी किया था कि करण को हमेशा भूख लगती थी और वो ट्विंकल से कैंटीन से खाना चुराने के लिए कहते थे.
ट्विंकल ने बताया, 'एक बार हम पहाड़ियों के किनारे पर थे. मैंने करण से कहा कि लुढ़कते हुए पहाड़ से नीचे जाओ और नांव लेकर भाग जाओ. वो लुढ़कते हुए नीचे गया लेकिन, पकड़ा गया. इसके बाद दो घंटे तक वापस चढ़ाई की थी. वहीं इस हरकत पर करण को सबके सामने सजा भी मिली.'

करण ने ये बताया था कि ट्विंकल ऐसी लड़की थी जिसके प्यार में वह पागल थे. करण ने ट्विंकल को उनका दिल तोड़ने का दोषी भी ठहराया था. उन्होंने बताया, 'जाहिर सी बात है उन्होंने मेरी पहली फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' में काम करने से इनकार किया और मेरा दिल तोड़ दिया.'

यह भी पढ़ें -  मां की जीरॉक्स हैं ये बॉलिवुड ऐक्ट्रेसस, कुछ तस्वीरें तो आपका सिर घुमा देंगी