सुहागरात से पहले बहू को बाथरूम ले गई सास, वहां जाकर किया शर्मनाक काम

पुराने ख्यालों वाले एक पर‍िवार ने बैचलर ऑफ इंजीनियरिंग (BE) पास बहू के साथ अजीब हरकत कर दी. एक ओर जहां सुहागरात से पहले सास ने बहू की वर्जिनिटी की जांच की. तो वहीं कुछ समय बाद जेठ ने उसके साथ दुष्कर्म भी क‍िया. शर्मसार कर देने वाली यह घटना मध्य प्रदेश के इंदौर की है.
इंदौर के द्वारकापुरी थाने पर एक चौंकाने वाला मामला पहुंचा है. बीई पास एक बहू का आरोप है कि पौने तीन साल पहले उसकी सुहागरात पर सास ने वर्जिनिटी जांचने के लिए उससे अश्लील हरकत की थी. जबकि कुछ दिन बाद जेठ ने दुष्कर्म किया था. इन घटनाओं से दुखी होकर वह ढाई साल मायके में रही. उसने कुछ समय पहले पति के खिलाफ भरण पोषण-घरेलू हिंसा का भी केस किया था.
महिला की शिकायत पर उसकी सास, ससुर, पति और जेठ के खिलाफ दुष्कर्म और दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया है. सभी को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया गया है.
पीड़ित महिला ने बताया कि उसकी शादी मई 2017 में हुई थी. सुहागरात वाले दिन सास, ननद, ससुर, पति और जेठ आए. सास उसे बाथरूम में ले जाने लगी और बोली- हमें तो तुम्हारी वर्जिनिटी जांचनी है. महिला ने इसका विरोध किया तो पति डांटते हुए बोला कि मेरे घर वाले पुराने विचार के हैं, इसलिए ऐसा करना होगा

कुछ दिन बाद महिला पर उसके जेठ ने बुरी नजरें रखना शुरू कर दी. एक दिन मौका पाकर जेठ ने उससे दुष्कर्म किया. महिला ने पति और सास को घटना बताई तो उन्होंने नजरअंदाज कर दिया. कुछ दिन बाद पति ने उसे बस में बैठाकर मायके भेज दिया. ढाई साल महिला मायके में ही रही. अब उसने शिकायत दर्ज कराई है.

यह भी पढ़ें -   एक वैश्या ने बताई आपबीती, लॉकडाउन के चलते इस तरह से बीत रही है सेक्स वर्कर्स की ज़िन्दगी