17 साल के लड़के से महिला ने की शादी, उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार

मुंबई में एक महिला को पुलिस ने 17 साल के लड़के से शादी करने और यौन उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. उसके ऊपर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.
रिपोर्ट्स के अनुसार, महिला पांच माह की बच्ची की मां है. उसका दावा है कि पिछले साल उन दोनों की शादी हो चुकी है और दोनों के बीच संबंध सहमति से बने थे. उसने अदालत में जमानत के लिए याचिका भी दायर की है.
दरअसल, इस मामले में पुलिस ने लड़के की मां की शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया था, जिन्होंने महिला पर अपने बेटे को फंसाने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि महिला अपने परिवारवालों के साथ उनके घर आई थी. वह लड़के से शादी करने की बात कह रही थी.
जब इस पर लड़के के परिवार वालों ने आपत्ति जताई तो वह आत्महत्या करने की धमकी देने लगी. लड़के की मां का दावा है कि महिला की दो बार शादी और तलाक हो चुका है. उसके मानसिक दबाव के कारण उनका लड़का 10 वीं क्लास भी फेल हो गया.
फिलहाल महिला पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मालूम हो कि चाइल्ड मैरेज एक्ट के तहत लड़के की उम्र 21 या इससे अधिक और लड़की की उम्र 18 या इससे अधिक होनी चाहिए.

यह भी पढ़ें -   किन्नर से संबंध बनाते पकड़ा गया सिपाही, जांच के आदेश