तार-तार हुई दोस्ती, बर्थडे पार्टी में सहेली को लाई बहन, भाई ने किया रेप

उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर जिले में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यह घटना विश्वासघात में लिपटी एक ऐसी सहेली की कहानी है, जिसने दोस्ती को कलंकित कर दिया. इस युवती के भाई ने उसकी दोस्त के साथ मारपीट की और बलात्कार किया. इस पूरी घटना में वो युवती अपने भाई के साथ मिली हुई थी. इस घटना के बाद पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. बाद में उसकी मानसिक स्थिति को देखते हुए लखनऊ रेफर कर दिया गया है. वहां डॉक्टरों के पैनल ने उसका मेडिकल परीक्षण किया है. इस मामले में पुलिस ने एक युवती समेत 2 लोगों को गिरफ्तार किया है और कड़ी कार्रवाई की बात कही जा रही है.

यह मामला अंबेडकरनगर के जहांगीरगंज थाना क्षेत्र के नीलकंठ सराय गांव का है. यहां एक लड़की को उसके पड़ोस में रहने वाली एक सहेली जन्म दिन मनाने के लिए अपने घर ले गई. वहां पहले से घात लगाए बैठे उसके भाई ने उस मासूम की इज्जत को तार तार कर डाला और विरोध करने पर पिटाई भी की. इसके बाद किसी तरह नाबालिग लड़की अपने घर पहुंची और सारी बात बताई.

फिलहाल परिजनों की तहरीर पर जहांगीरगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित लड़की और लड़के दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता को मेडिकल और इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मानसिक स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने लखनऊ रेफर कर दिया है. परिजनों का कहना है जब तक मेडिकल नहीं हो जाता है, तब तक वे लोग कहीं नहीं जाएंगे. इस मांग को लेकर हंगामा बढ़ने के बाद एएसपी के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ. उधर पुलिस का कहना है कि किसी दोषी को छोड़ा नहीं जाएगा.

घटना के बाद पीड़िता के भाई ने कहा कि हम लोग गरीब आदमी हैं. मेरी बहन की सहेली घर पर आई थी और उसको लेकर गई. वहां ले जाकर इसके साथ बलात्कार हुआ. वहां से आई और चिल्लाने लगी, जोर-जोर से रोने लगी. हम लोग गरीब आदमी हैं, हमें न्याय चाहिए. घटना के बारे में अंबेडकरनगर के एएसपी अवनीश कुमार मिश्र ने कहा कि जहांगीरगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक लड़की के परिजनों ने रेप की शिकायत की थी. इसमें दो अभियुक्तों- एक महिला और एक पुरुष को नामजद कराया गया था. इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है. इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें -  सीरियल रेपिस्ट बोला- रेप के पहले तोड़ देता था बच्चियों की टांग, पुलिस के उड़े होश