मौत से पहले पूछा- तू मरेगा साथ में? फिर 4 दोस्त कूदे ट्रेन के आगे

राजस्थान में बेरोजगारी से तंग आकर 4 युवक ट्रेन के आगे कूद गए. इनमें से तीन की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि अलवर में चारों युवक नौकरी नहीं मिलने से बहुत परेशान थे. मृतक युवकों में से एक सत्यनारायण ने अपने एक अन्य साथी राहुल मीणा को आत्महत्या करने के पहले रेलवे लाइन पर बुलाया था.
राहुल ने बताया कि सत्यनारायण ने मुझे रेलवे ट्रैक पर बुलाया. जब मैं वहां पहुंचा तो सत्यनारायण, मनोज, रितुराज, अभिषेक और संतोष मीणा वहां मौजूद थे.
उन्होंने कहा कि हम जीवन से ऊब चुके हैं. न तो हम खेती कर सकते हैं और न ही हमारी नौकरी लगेगी. इसलिए हम तो मरेंगे. तुम्हें क्या करना है सोच लो. पहले तो मुझे लगा कि वो मजाक कर रहे हैं.
तभी इस बीच ट्रेन के हॉर्न की आवाज सुनाई दी, तो सत्यनारायण, मनोज, रितुराज व अभिषेक मोबाइल पर बात करने लगे. जैसे ही ट्रेन आई सत्यनारायण, मनोज, रितुराज व अभिषेक ने एकाएक ट्रेन के आगे छलांग लगा दी.
यह देखकर राहुल और संतोष डर गए. वो दोनों घर गए और भाई नरेश को घटना बताई. इसके बाद रात करीब 11.20 बजे पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी गई.
मामले में पुलिस का कहना है कि पूरे घटना की तफ्तीश जारी है. आत्महत्या करने वाले युवकों में से एक सत्यनारायण मीणा ने घटना से कुछ घंटे पहले अपने फेसबुक अकाउंट पर हत्या का वीडियो- ‘माही द किलर’ को अपलोड किया था.
इस वीडियो में युवक और उसके साथियों की मौत का दृश्य है. इसे देखकर लोगों को पहले लगा कि उन्होंने मजाक किया, लेकिन बाद में यह सामने आया कि उन्होंने आत्महत्या की है.

यह भी पढ़ें -   किन्नर से संबंध बनाते पकड़ा गया सिपाही, जांच के आदेश