किन्नर से संबंध बनाते पकड़ा गया सिपाही, जांच के आदेश

चेन्नई के थोरइपक्‍कम पुलिस स्‍टेशन में तैनात एक हेड कांस्टेबल किन्‍नर के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया. जिसके बाद आला अधिकारियों ने उसे हटाकर विभागीय जांच बैठाई है.
घटना शनिवार की है. यहां पल्‍लीकरनाई इलाके में झाड़ियों के पीछे सिपाही सतीश सत्यराज किन्‍नर के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था. तभी उसे कुछ छात्रों ने पकड़ लिया और वीडियो बना लिया. जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.
इसके बाद गुस्साए स्‍थानीय लोगों ने सिपाही के वाहन को भी नुकसान पहुंचाया. पुलिस सूत्रों ने बताया कि स्‍थानीय लोग लंबे समय से यह शिकायत कर रहे थे कि कुछ किन्‍नर पल्‍लीवरम रेडिअल रोड पर रात के समय यात्रा कर रहे लोगों के साथ बदतमीजी कर पैसा वसूलते हैं.
कई बार शिकायत के बाद भी पुलिस ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. शनिवार की रात कुछ युवकों ने देखा कि हेड कॉन्‍स्‍टेबल किन्‍नरों के साथ बातचीत कर एक किन्‍नर को झाड़ियों के पीछे ले जाता है और शारीरिक संबंध बनाता है.
इस बीच कुछ युवकों ने इस घटना का वीडियो बना लिया. यह देख पुलिसकर्मी ने युवकों से वीडियो को डिलीट कर देने की मांग की. इससे गुस्साए स्‍थानीय लोगों ने उसके वाहन को नुकसान पहुंचाना शुरू किया तो पुलिस कॉन्‍स्‍टेबल वहां से भाग निकला.
तभी युवकों ने पीछा करके कॉन्‍स्‍टेबल को पल्‍लीकरनाई पुलिस स्‍टेशन ले गए. सतीश को ट्रांसफर कर दिया गया है और उसके खिलाफ विभागीय जांच शुरू कर दी गई है.

यह भी पढ़ें -   सेक्स टॉय से 19 साल की लड़की ने किया 25 साल की महिला से रेप