7वीं की छात्रा को जबरदस्ती दिखाई अश्लील वीडियो, रेप भी किया

तमिलनाडु के कोयटंबूर से चौंका देनेवाली घटना सामने आई है. आरोप है कि 11 साल की 7वीं क्लास की छात्रा से 3 स्कूली छात्रों ने कई बार दुष्कर्म किया. मामला उजागर होने के बाद पुलिस ने तीनों के खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कर लिया है.

कोयटंबूर में पुलिस ने तीन स्कूली छात्रों के खिलाफ यौन दुष्कर्म का केस दर्ज किया है. जिसके बाद दो छात्रों को उसने पकड़ कर किशोर न्याय बोर्ड के सामने पेश किया. फिलहाल पुलिस फरार तीसरे छात्र की तलाश में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि पीड़ित छात्रा किराए के मकान में अपने परिजनों के साथ रहती है. चंद सालों पहले उसकी माता का देहांत हो चुका है. मकान

मालिक के ग्राउंड फ्लोर पर छात्रा अक्सर टीवी देखने जाया करती थी.
खबरों के मुताबिक, मकान मालिक ने अपने बेटे को ऑनलाइन क्लास के लिए मोबाइल फोन दे रखा था. काम पर परिजनों के घर से निकलने के बाद बेटा अकेला ही घर में रहता था. बेटे का एक दोस्त भी अक्सर उसके घर आता था. 20 मई को जब छात्रा मकान मालिक के घर टीवी देखने गई तो उसने पाया कि दोनों छात्र मोबाइल पर आपत्तिजनक वीडियो देख रह थे.

तीन छात्रों पर नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म का आरोप
छात्रा ने जैसे ही घर से निकलना चाहा दोनों छात्रों ने उसे वीडियो देखने के लिए मजबूर किया. बाद में छात्रा फर्स्ट फ्लोर पर अपने घर चली गई. दोनों नाबालिग छात्र भी उसका पीछा कर उसके घर में घुस आए. इस दौरान उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया. फिर उन्होंने अपने तीसरे साथी को बुलाकर छात्रा को वीडियो देखने के लिए मजबूर किया. तीनों ने अगले सप्ताह बारी-बारी से दुष्कर्म कर उसे किसी को नहीं बताने की धमकी दी.

पुलिस दो आरोपियों को पकड़ तीसरे छात्र की तलाश में जुटी
घटना का खुलासा उस वक्त हुआ जब छात्रा को पेट में दर्द उठा. अस्पताल में जांच के लिए ले जाने पर उसने डॉक्टर को घटना के बारे में बताया. उसने बताया कि उसके मकान मालिक के बेटे और उसके दो दोस्तों ने उसके साथ दुष्कर्म किया है. घटना की जानकारी सामने आने के बाद डॉक्टर ने महिला थाना को सूचित कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी छात्रों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर दो नाबालिग छात्रों को धर दबोचा. पुलिस अब तीसरे आरोपी छात्र की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें -  सीरियल रेपिस्ट बोला- रेप के पहले तोड़ देता था बच्चियों की टांग, पुलिस के उड़े होश