नशे में चूर लोगों ने आवारा कुत्ता का पैर-मुंह बांधकर किया गैंगरेप

मुंबई में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां के मालवानी इलाके में चार लोगों ने एक आवारा कुत्ते से गैंगरेप किया. इस घटना का खुलासा तब हुआ जब एक स्थानीय महिला सुधा फर्नांडीज कुत्ते को खाना देने गई.
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनिवार रात कुछ नशे में चूर चार लोगों ने सड़क पर बैठे कुत्ते को अपने हवस का शिकार बनाया. घायल हालत में खून से लथपथ कुत्ता सड़क पर भटकता रहा.
जब स्थानीय सुधा फर्नांडीज कुत्ते को खाना देने गई तो वो उन्हें देखकर भागने लगा. उन्होंने देखा कि कुत्ते के निजी अंगों से खून निकल रहा था.
तब उन्हें पास में मौजूद एक ऑटो ड्राइवर ने बताया कि रात में नशे में चूर चार लोगों ने कुत्ते को पकड़ा और उसका मुंह और पैर बांध दिए. फिर उससे चारों ने रेप किया. फिर वो कुत्ते को डंडों से पीटने लगे.
जब ऑटो ड्राइवर ने कुत्ते के साथ हो रही हैवानियत को देखा तो उन्होंने आरोपियों पर चिल्लाया. तभी सभी आरोपी वहां से भाग खड़े हुए.
फिलहाल कुत्ते को एनिमल वेलफेयर ग्रुप को सौंपा गया है. कुत्ते का इलाज किया जा रहा है. इस हैवानियत से कुत्ता बेहद डरा हुआ है.
डॉक्टर ने बताया कि कुत्ते के प्राइवेट पार्ट में कई घाव हैं. उसके अंदरूनी हड्डियों में ही चोट आई है. कुत्ते को बुरी तरह बांधा गया था जिससे उसके पेल्विस का एक हिस्सा टूट गया है.

यह भी पढ़ें -   किन्नर से संबंध बनाते पकड़ा गया सिपाही, जांच के आदेश