ड्राइवर को सवारी ने लूटा, फिर पत्नी को वीडियो कॉल कर कपड़े उतरवाए

बेंगलुरु में ओला कंपनी के एक कैब ड्राइवर को चार पैसेंजर्स ने मिलकर लूट लिया. यह घटना बेंगलुरु के अडुगोडी से डोम्मासांड्रा के बीच हुई. दरअसल, ओला ड्राइवर सोमा शेखर को अडुगोडी से डोम्मासांड्रा तक जाने की एक बुकिंग मिली थी.
रात साढ़े 10 बजे जब पिक अप के बाद कैब में चार युवक बैठे तो उन्होंने सोमा से उनके ड्रॉप लोकेशन से थोड़ा और आगे पहुंचाने की बात कही. जब उसने उनके कहे अनुसार गाड़ी बढ़ाई, तो चारों नौजवान मिलकर उसे पीटने लगे और गाड़ी की चाभी छीनकर खुद ड्राइविंग सीट पर बैठ गए.
करीब 100 किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद चारों लड़के उससे पैसे की मांग करने लगे. सोमा ने अकाउंट में जमा अपने 9000 रुपए उन्हें दे दिए.
यही नहीं, पैसे लूटने के बाद युवकों ने ड्राइवर सोमा से पत्नी को वीडियो कॉल करने कहा. सोमा ने पुलिस को बताया कि वीडियो कॉल के दौरान आरोपियों ने मेरी पत्नी से कपड़े उतरवाए और स्क्रीनशॉट निकाले और सेव करके फोन छीन लिया.
इसके बाद चारों नौजवान सोमा को रामानागरा जिले की चन्नापटना स्थित लॉज में ले गए, जहां से अगली सुबह सोमा भागने में कामयाब हो गया और पुलिस थाने जाकर मामले की शिकायत दर्ज कराई. ओला ड्राइवर की शिकायत पर अडुगोडी पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपियों को तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें -  पत्नी करती थी पैसों के लिए ऐसा काम, पति ने दे दी जान