घर में घुसकर गैंगरेप का बनाया वीडियो, शिकायत पर गोली मारने की दी धमकी

यूपी के मुजफ्फरनगर जनपद से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. बुढाना कोतवाली क्षेत्र में एक नाबालिग युवती के साथ दो युवकों ने जबरन घर में घुस कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे डाला. आरोपियों ने गैंगरेप की वीडियो भी अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया और पीड़ित किशोरी को मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए.

पीड़िता के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ थाने में नाम दर्ज शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की. वहीं, गैंगरेप आरोपी नाबालिग पीड़िता के परिवार पर सुलह का दबाव बना रहे हैं. बहरहाल, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है.

किशोरी को घर में अकेला पाकर गैंगरेप
दरअसल, मामला बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है जहां 11 जून को गांव में 12 साल की एक नाबालिग किशोरी के साथ पास के गांव से रिश्तेदारी में आए दो युवकों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

दुष्कर्म का बनाया वीडियो, वायरल करने की दी धमकी
आरोपियों ने गैंगरेप की घटना अपने मोबाइल फोन में भी रिकॉर्ड कर ली थी. आरोपियों ने नाबालिग किशोरी को मुंह खोलने पर जान से मारने के साथ गैंगरेप की वीडियो क्लिप को वायरल करने की भी धमकी दी थी.
पीड़ित नाबालिग के परिजनों ने किशोरी के साथ हुई वारदात की जानकारी पुलिस को दी और आरोपियों के खिलाफ नाम दर्ज शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की. पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है.

मौत के घाट उतार देने की दी धमकी
इसी बीच मुकदमा दर्ज होते ही पीड़ित नाबालिग के परिजनों पर गैंगरेप आरोपियों ने लोगों को इकट्ठा कर मामले में सुलह करने का दबाव बनाया है और ऐसा ना करने पर गोली मारकर मौत के घाट उतार देने की धमकी भी दी है.
दबंगों से घबराए पीड़ित परिवार ने पुलिस पर भी मुकदमा दर्ज करने के बाद लापरवाही करने का आरोप लगाया. वहीं, नाबालिग किशोरी की मां का कहना है आरोपी सुलह करने का दबाव बना रहे हैं, अगर हम ऐसा नहीं करते तो वह हमें गांव छोड़कर जाने के साथ-साथ गोली मारने की धमकी दे रहे हैं.
वहीं, इस मामले पर सीओ बुढ़ाना गिरजा शंकर त्रिपाठी ने बताया कि एक बच्ची के साथ रेप का मामला प्रकाश में आया है, मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

यह भी पढ़ें -  सीरियल रेपिस्ट बोला- रेप के पहले तोड़ देता था बच्चियों की टांग, पुलिस के उड़े होश