दीवार टूटते ही उड़े लोगों के होश, स्कूल के टैंक में मिला नर कंकाल

दिल्ली में मुखमेलपुर इलाके के एक प्राइमरी स्कूल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक नरकंकाल यहां के पुराने टैंक में मिला. बताया जा रहा है कि स्कूल के पुराने टॉयलेट के बगल में कुछ मजदूर नई टॉयलेट की लाइन बिछा रहे थे तभी टैंक में कंकाल देख उनके होश उड़ गए.
टैंक में इंसान की खोपड़ी हड्डियां और कपड़े पड़े हुए थे. यह नर कंकाल कितना पुराना है यह अभी साफ नहीं हो पाया है. बताया जा रहा है कि नर कंकाल की केवल हड्डियां मिली है, इसका बाकी का हिस्सा पूरी तरह गल चुका है. कहा जा रहा है कि कंकाल कई साल पुराना भी हो सकता है.
दरअसल, यह टॉयलेट और उसके अंदर के टैंक कई सालों से बंद पड़े थे. टॉयलेट लाइन बिछा रहे मजदूरों ने जब पुराने टैंक की दीवार को तोड़ा तो अंदर खोपड़ी दिखाई दी. अंदर इंसानी खोपड़ी देखकर मजदूर भी डर गए.
फिलहाल घटना से गांव के लोग भी दहशत में है और डरे हुए हैं. अब यह अनुमान लगाए जा रहे हैं कि कई साल पहले गांव के आसपास से या गांव से कौन-कौन लोग गायब हुए हैं उनकी तलाश हो रही है.
नर कंकाल कितना पुराना है और यह नर कंकाल मेल है या फीमेल यह पूरी तरह साफ नहीं हो पाया है फिलहाल अलीपुर थाना पुलिस इस मामले में नर कंकाल को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजेगी और जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि नर कंकाल कितना पुराना है. उसके बाद आगे की जांच की जाएगी.

यह भी पढ़ें -  फुटपाथ पर सोई बच्ची से रेप, रेलवे स्टेशन पर खून से सनी मिली