पत्नी के प्राइवेट पार्ट में था गिलास, सच्चाई जान कांप गए डॉक्टर

राजधानी पटना से 80 किलोमीटर दूर मुजफ्फरपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां आपसी विवाद में पति इतना आक्रोशित हो गया कि उसने अपने पत्नी के प्राइवेट पार्ट में गिलास का टुकड़ा डाल दिया.
घटना 14 नवंबर की रात की है जब राम कुमार साहनी और उसकी पत्नी रामादेवी (बदला हुआ नाम) घर पर थे और उसी दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद गुस्से में आकर पति ने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में गिलास का टुकड़ा डाल दिया जिसमें वह बुरी तरीके से घायल हो गई.
पीड़ित महिला को 15 नवंबर को मुजफ्फरपुर के श्री कृष्ण मेमोरियल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उसका ऑपरेशन किया गया. ऑपरेशन के बाद महिला की हालत स्थिर बताई जा रही है.
इस पूरे मामले की जांच कर रही पुलिस को आरोपी पति ने गुमराह करने के लिए कहानी रची और कहा कि जिस वक्त यह घटना हुई थी उस वक्त वह खेत में था. उसने कहा कि जब वह वापस अपने घर पर आया था उसने अपनी पत्नी को बेहोशी की हालत में पाया.
आरोपी पति ने आगे कहा कि होश में आने के बाद उसकी पत्नी ने बताया कि उसके साथ तीन से चार लोगों ने गैंगरेप करने की कोशिश की मगर जब वह अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो पाए तो उन लोगों ने उसके प्राइवेट पार्ट में टूटे हुए गिलास का टुकड़ा डाल दिया और फरार हो गए.
हालांकि, पुलिस को आरोपी पति के बयान पर शक हो रहा था और उससे गहन पूछताछ की गई जिसके बाद उसने पूरे मामले को लेकर सच बोल दिया. मुजफ्फरपुर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.
मुजफ्फरपुर के एसएसपी मनोज कुमार ने इस बात की पुष्टि की कि आरोपी पति ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है और उसी ने अपनी पत्नी के साथ हैवानियत को अंजाम दिया था.

यह भी पढ़ें -  सीरियल रेपिस्ट बोला- रेप के पहले तोड़ देता था बच्चियों की टांग, पुलिस के उड़े होश