फुटपाथ पर सोई बच्ची से रेप, रेलवे स्टेशन पर खून से सनी मिली

दिल्ली में फिर शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां मां के साथ फुटपाथ पर सोई एक डेढ़ साल की बच्ची को अगवा कर रेप किया गया. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से 48 घंटे के अंदर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में आरोपी की पहचान 25 वर्षीय अनिल के रूप में हुई है.
आरोपी कूड़ा बीनने का काम करता है और वह नशे का आदि है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि नशे में वह बच्ची को उठाकर पुरानी दिल्ली के रेलवे स्टेशन स्थित पार्सल गोदाम ले गया और उसके साथ रेप किया. उसने खून से लथपथ बच्ची को स्टेशन पर छोड़ दिया.
जब वहां से गुजर रहे किन्नरों की नजर खून से लथपथ बच्ची पर पड़ी तो रेलवे को इस घटना की जानकारी दी. बच्ची को अस्पताल में भर्ती किया गया है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.
पुलिस ने बताया कि बच्ची के पिता रिक्शा चलाते हैं और मां कूड़ा बीनने का काम करती है. शुक्रवार की रात मां चांदनी चौक के गुरुद्वारे में लंगर खाने गई फिर फुटपाथ पर ही सो गई. रात ढाई बजे तक बच्ची मां के पास ही थी, लेकिन उसकी नींद खुली तो बच्ची गायब थी.
मेडिकल में बच्ची के साथ रेप की पुष्टि हुई है. उसके प्राइवेट पार्ट में नाखून और दांत के निशान मिले हैं. रेप की पुष्टि होने के बाद पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें -  सीरियल रेपिस्ट बोला- रेप के पहले तोड़ देता था बच्चियों की टांग, पुलिस के उड़े होश