सीरियल किलर के बारे में पढ़ते-पढ़ते खुद बन बनाया किलर, गर्लफ्रेंड को मार खा गया उसका भेजा

अक्सर कुछ ऐसे क्रिमिनल केस सामने आते हैं जिन पर यकीन करना मुकिश्ल होता है. आज हम आपको ऐसे ही मामले के बारे में बताने जा रहे हैं.
आज हम एक ऐसे अपराधी के बारे में बता रहे हैं जिसने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को ना सिर्फ मार दिया बल्कि उसका ब्लड पी गया और ब्रेन भून कर खा गया.
23 वर्षीय दिमित्री लुचिन ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के तेजधार वाले चाकू से टुकड़े-टुकड़े कर दिए. इसके बाद गर्लफ्रेंड का भेजा रोस्ट किया और खा लिया.
लुचिन अपने ऊपर शैतान को हावी होने की बात करता रहा लेकिन अदालत ने उसकी बात नहीं सुनी. लुचिन के इस अपराध के लिए उसे दोषी पाया गया और 19 साल की सजा हुई है.
रिपोर्ट के मुताबिक, लुचिन सीरियल किलर के बारे में खूब पढ़ता है. ऐसे में लुचिन ने अपनी गर्लफ्रेंड का मर्डर प्‍लान किया और उसे शैतान के ऊपर ढालने की कोशिश की.
उसने पुलिस वालों को बताया कि उसे गर्लफ्रेंड का ब्रेन खाने में अच्‍छा लगा और उसे और खाने लगा. इतना ही नहीं, लुचिन ने अपनी गर्लफ्रेंड के कान काट दिए और उसे पीडि़ता के मुंह में डाल दिया और दूसरा कान अपनी बिल्‍ली को खिला दिया.
लुचिन ने ना सिर्फ गर्लफ्रेंड का खून पिया बल्कि उसके खून से पेटिंग बनाई ताकि लगे कि किसी शैतान ने उसे मारा है. साथ ही पीडि़त के पेट पर पर्पल नेलपॉलिश से काफी कुछ लिख दिया. साथ ही वे खुद को इनोसेंट बताने के लिए कविती भी लिखी. लुचिन की जब मेडिकल जांच हुई थी तो वो बिल्‍कुल परफेक्‍ट निकला. ऐसे में उसे 19 साल का कारावास मिला.

यह भी पढ़ें -  सीरियल रेपिस्ट बोला- रेप के पहले तोड़ देता था बच्चियों की टांग, पुलिस के उड़े होश