एयरहोस्टेस से बचपन की दोस्ती, शादी का झांसा, गर्भपात और फ‍िर...

एक एयरहोस्टेस का पत‍ि से तलाक हुआ तो बचपन के दोस्त ने उसका हाथ थामा. मह‍िला के अकेलेपन का फायदा उठाकर शारीर‍िक संबंध बनाए और दो बार गर्भपात भी करा द‍िया. जब शादी की बात आई तो पीछा छुड़ाने के ल‍िए वह दूर चला गया. इस पर एयर होस्टेस ने पुल‍िस थाने में दुष्कर्म का केस दर्ज करा द‍िया. दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुल‍िस ने उत्तर प्रदेश के फैजाबाद से अरेस्ट किया. घटना द‍िल्ली की है.
पुल‍िस अध‍िकार‍ियों के मुताबिक, रोहिणी इलाके में रहने वाली एक महिला ने अमरदीप के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म और 2 बार गर्भपात कराने की लिखित रिपोर्ट दर्ज कराई थी. महिला ने पुलिस को बताया कि वह आजमगढ़ की रहने वाली है और एक निजी एयरलाइंस में एयरहोस्टेस है. उसका 2013 में पति से तलाक हो गया था जिसके बाद वह बेटे को लेकर रोहिणी में रहने लगी थी.
अमरदीप उसका बचपन का दोस्त है. उसको शादी से लेकर तलाक तक की सारी बातें पता थी. वह उत्तर प्रदेश के अकबरपुर में एक रेलवे स्टेशन पर नौकरी करता है. जब दिल्ली आता था तो पीड़िता के घर पर आता था. उन दोनों की दोस्ती जल्द प्यार में बदल गई थी. दोनों ने शादी का वादा किया था. इस बीच दोनों के शारीरिक संबंध बन गए थे.
पीड़िता ने बताया क‍ि जब वह गर्भवती हो गई तो अमरदीप ने कुछ मजबूरी बता गर्भपात करवा दिया. इसी तरह से उसने दूसरी बार गर्भपात करा दिया. कुछ महीने से जब भी वह उसको फोन करती थी वह उसको टालने लगा था. इस पर उसने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कही थी ज‍िस पर उसने कोई ध्यान नहीं द‍िया था.
पुलिस ने पीड़िता के बयान पर अमरदीप के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया. शाहबाद डेयरी एसएचओ की देखरेख में पुलिस टीम गठित कर आरोपी को पकड़ने के लिए उसके ठिकाने पर भेजा गया. पुलिस ने मंगलवार सुबह आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें -    देवर को वश में करने के लिए अपना खून प‍िलाकर टोटका करती थी भाभी