सेक्स रैकेट में पकड़ी गई लड़कियां, पुल‍िस से कहा-ट्यूशन पढ़ने आए थे

जब एक होटल पर पुलिस ने रेड की तो वहां से 6 जोड़े पकड़े गए. तभी पुलिस के सामने चौंकाने वाला खुलासा हुआ. लड़कों के साथ पकड़ी गईं लड़क‍ियां दरअसल, कॉलेज गर्ल थीं. वे घर पर बताकर आती थीं क‍ि कॉलेज या कोच‍िंग जा रही हैं लेक‍िन वे देह व्यापार रही थीं. लड़क‍ियों ने पुल‍िस को बताया क‍ि वह ट्यूशन पढ़ने आई थीं. इस सेक्स रैकेट का खुलासा ब‍िहार के सासाराम ज‍िले में हुआ है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है

सासाराम पुलिस ने कैमूर होटल से 6 लड़कियों को अवैध कार्य में लिप्त होने के कारण पुलिस ने गिरफ्तार किया. साथ में 6 लड़कों को भी पुलिस ने पकड़ा है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सासाराम के कैमूर होटल में आए दिन लड़कियों से गलत काम कराया जाता है. उसके बदले मोटी रकम वसूली जाती है. कई दिनों से पुलिस इस पर निगाह बनाई हुई थी. जांच में पुलिस ने इस पर छापेमारी की तो 6 लड़कियां और 6 लड़कों को इस अवैध काम में लिप्त होने के कारण हिरासत में ले लिया गया.

सासाराम में रेस्टोरेंट के आड़ में गलत धंधा करने वालों पर पुलिस ने नकेल कसना शुरू कर दिया है. इसी के तहत सासाराम के पोस्ट ऑफिस चौराहा के पास एक गली में स्थित कैमूर ढाबा नामक रेस्टॉरेंट में पुलिस ने छापामारी की. छापेमारी में आपत्तिजनक स्थिति में 6 जोड़े प्रेमी युगलों को पकड़ा गया. इसमें से ज्यादातर कॉलेज जाने वाले छात्र-छात्राएं हैं जो घर से कॉलेज और कोचिंग जाने के नाम पर निकल के रेस्टॉरेंट में अपने साथियों के साथ थीं.

पुलिस ने सभी को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा. साथ ही कैमूर ढाबा नामक रस्टोरेंट के संचालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया.  सासाराम के डीएसपी लक्ष्मण प्रसाद के नेतृत्व में यह कार्रवाई की गई. डीएसपी लक्ष्मण प्रसाद ने बताया कि कानूनी प्रावधानों के अनुसार सभी पर कार्रवाई की जा रही है.

बता दें कि इन दिनों सासाराम के कई रेस्टोरेंट प्रेमी युगलों से मोटी रकम लेकर एकांत केबिन उपलब्ध करा रहे हैं. इन्हीं सूचनाओं पर पुलिस ने यह कार्रवाई की.

यह भी पढ़ें -   एक वैश्या ने बताई आपबीती, लॉकडाउन के चलते इस तरह से बीत रही है सेक्स वर्कर्स की ज़िन्दगी