लड़के के साथ निर्भया जैसा गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में डाला नारियल-कंडोम

देशभर में लड़कियों से बलात्कार के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं, बल्कि अब तो बलात्कार के शिकार युवक भी होने लगे हैं. ताजा मामला नवी मुंबई के वाशी इलाके का है. यहां एक 24 वर्षीय युवक के साथ पांच लोगों ने गैंगरेप किया.
युवक के गैंगरेप के बाद आरोपियों की दरिंदगी यहीं नहीं थमीं उन्होंने युवक के प्राइवेट पार्ट में नारियल और कंडोम डाल दिए. अधमरी हालत में जमीन पर गिरे कुछ लोगों की नजर युवक पर पड़ी तब जाकर उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.
इस मामले में वाशी पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज किया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है. पुलिस ने बताया कि वाशी के जागृतेश्वर तालाब के पास सोमवार शाम को 5 युवकों ने मिलकर 24 वर्षीय युवक का अपहरण कर टाटा कॉलोनी में एक अज्ञात जगह पर ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया.
आरोपियों ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी. उस पर अत्याचार कर उसके गुप्तांग में नारियल और कंडोम डाल दिया और फरार हो गए. उपर्युक्त मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने पीड़ित युवक को कोपरखैरने के निजी अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती कराया.
उधर, इलाज कर रहे डॉक्टर प्रशांत शेडगे का कहना है कि पीड़ित युवक की हालत गंभीर है. इस हादसे से पूरे इलाके में डर का माहौल बना हुआ है. बुधवार को पुलिस को जानकारी होने के बाद मामला दर्ज किया गया. पुलिस आरोपियों को ढूंढ रही है और उनका पता चलते उन पर कड़ी कार्रवाई होगी. पुलिस के अनुसार पांचों आरोपी तुर्भे के रहने वाले हैं.

यह भी पढ़ें -   बेटे की वजह से कोठे पर मां हर दिन बेचती रही अपनी आबरू; मजबूरी जानकर सब के आंखों में आ गए आंसू