हाजमोला के साथ शराब पीने की लगी शर्त, फ‍िर हुआ ये अंजाम

हर‍ियाणा में पानीपत ज‍िले के बबैल गांव में मंगलवार को दो दोस्तों में बिना पानी के तीन बोतल देशी शराब पीने की शर्त लग गई. सिर्फ हाजमोला के साथ डेढ़ बोतल पीने से बीए सेकंड ईयर के छात्र की मौत हो गई. उसके दोस्त की जान उल्टियां होने से बच गई. बुधवार को इलाके में दिनभर हत्या का हल्ला मचता रहा. जब पुलिस ने तीन दोस्तों को हिरासत में लेकर कई घंटे तक पूछताछ की तो मामले का पर्दाफाश हो गया. लेक‍िन परिजन अभी भी हत्या किए जाने का आरोप लगा रहे हैं.
बबैल गांव का रहने वाला 23 साल का बादल दो भाइयों और दो बहनों में सबसे छोटा था. गांव में रहकर ही प्राइवेट बीए की पढ़ाई का रहा था. एक महीने पहले तक वह दिल्ली में निजी कंपनी में जॉब करता था लेक‍िन किसी कारणवश नौकरी छूट गई. इसलिए वह वापस घर आ गया. बादल के चचेरे भाई गुरमीत ने बताया कि मंगलवार सुबह 11 बजे पास ही रहने वाला उसका दोस्त रोहित घर पर आया था. रोहित के साथ तीन अन्य लड़के भी थे. वह बादल को अपने साथ ले गए.
पुल‍िस के अनुसार, हिरासत में लिए गए लड़कों ने पूछताछ में बताया कि रोहित और बादल ने बाबरपुर के पास गंदे नाले के पास शर्त लगाई थी. दो लोगों के बीच देशी शराब की तीन बोतल थीं. उसके साथी ही उसे पास के खाली प्लॉट में ले आए. अंदेशा है अधिक शराब पीने से ही बादल की मौत हुई है. फिलहाल धारा 174 के तहत कार्रवाई की है.
बादल के चचेरे भाई ने बताया कि शाम करीब पांच बजे बादल के पिता पालेराम घर के पास ही चौपाल में बैठे थे तभी वहां गांव का ही अमित नाम का युवक आया. अमित ने बताया कि बादल घर के पास सुगनचंद के प्लॉट में गिरा पड़ा है. पिता वहां पहुंचे तो बादल बेहोश पड़ा था और मुंह से झाग और नाक से खून निकल रहा था. वे तत्काल ही उसे लेकर पहले निजी फिर सिविल अस्पताल में आ गए. अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.
परिजनों ने आरोप लगाया कि बादल की हत्या की गई है. उसके सीने पर चोटों के निशान थे और टी-शर्ट भी फटी हुई थी. इससे साफ लग रहा है क‍ि उसके साथ मारपीट की गई है जिससे उसकी मौत हो गई. हत्या के आरोपी ने शव प्लॉट में लाकर फेंका है क्योंकि वहां शराब की बोतल नहीं पड़ी थीं. पुलिस ने रोहित को छोड़कर अन्य तीन लड़कों को हिरासत में ले लिया. फ‍िलहाल इस मामले में सस्पेंस जारी है.

यह भी पढ़ें -   शादी के 8 महीने बाद प्रेग्नेंट हुई पत्नी से फ़ौजी पति ने की ऐसी हरकत, फ़ोन पर कहा-‘ पापा प्लीज..’