शो से एलिमिनेट हो निकलने लगी थीं अंकिता लोखंडे, सुशांत सिंह राजपूत ने उन्हें बांहों में भर लिया था

Sushant was sad Ankita was eliminated from Jhalak:साल 2010-11 में टीवी के डांस रिऐलिटी शो 'झलक दिखला जा' में जब अंकिता लोखंडे का सफर खत्म हुआ तो सुशांत ने उन्हें बाहों में भर लिया था।
साल 2009-11 में छोटे पर्दे पर अपने 'पवित्र रिश्ता' की वजह से खूब चर्चा में रही सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की जोड़ी और इसी सीरियल से सुशांत को हसबैंड मटीरियल भी कहा जाने लगा। इस शो की वजह से जैसे हर घर के सदस्य बन चुके थे सुशांत। इसके बाद साल डांस रिऐलिटी शो में एक बार फिर साथ दिखी यह जोड़ी। हालांकि, इस बार दोनों के साथ कोई और जोड़ी थी और जिस दिन अंकिता एलिमिनेट हुईं तब देखने लायक थी सुशांत के चेहरे की मायूसी।

साल 2010-11 में टीवी के डांस रिऐलिटी शो 'झलक दिखला जा' में सुशांत ने भी हिस्सा लिया और इसी मंच पर अंकिता भी थीं। हालांकि, इस बार दोनों कपल के रूप में नहीं बल्कि अलग-अलग कंटेस्टेंट थे, जिन्हें अपनी जोड़ी के साथ हिस्सा लेना था। हालांकि, इंट्रोडक्शन परफॉर्मेंस के दिन सुशांत और अंकिता ने साथ में मंच पर एंट्री मारी और इस कपल ने एक बार फिर से दर्शकों की धड़कनें बढ़ा दी।
इसके बाद वो दिन भी आ गया जब शो से अंकिता एलिमिनेट हो गईं और उन्होंने कहा था कि वह शो से नहीं जाना चाहतीं क्योंकि उन्होंने बहुत मन लगाकर काम किया है और 'झलक' के सेट से प्यार हो गया। अंकिता की ये बातें सुनकर सुशांत काफी मायूस हो गए थे। उनकी आंखें भर आई थीं और इसके बाद सुशांत अंकिता को कसकर गले कसरकर गले लगाया था।
सुशांत और अंकिता केवल टेलिविजन पर्दे पर ही एक-दूसरे से क्लोज नहीं थे बल्कि रियल लाइफ में भी ये दोनों एक-दूसरे की जान थे। दोनों साल 2016 में शादी करने वाले थे, लेकिन दुर्भाग्य कहिए कि ऐसा हो न सके। छोटी-मोटी बातों को लेकर बढ़ती खटास ने इनके रिश्ते को खत्म कर दिया और आखिरकार दोनों एक-दूससे से हमेशा के लिए अलग हो गए। वैसे उनकी मौत के बाद पुलिस को उनके डॉक्टर ने इस बात की भी जानकारी दी है कि भले दोनों अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके थे, लेकिन आज भी अंकिता को मिस कर रहे थे सुशांत।
बता दें कि सुशांत ने 14 जून को अपने ही घर में फांसी लगाकर जान दे दी। आत्महत्या उन्होंने क्यों की इसका पता तो नहीं चल सका है, लेकिन कहा जा रहा है कि वह पिछले काफी समय से डिप्रेशन से जूझ रहे थे। पुलिस इस मामले में उनके दोस्तों और रिश्तेदारों से पूछताछ में जुटी है और मामले की तह तक जाने की हरसंभव कोशिश में लगी है। इस केस में अबतक कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है, जिनमें उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें -  सुशांत सिंह राजपूत को लेकर दीपिका पादुकोण ने कही थी ये बात, अब वायरल हो रहा वीडियो