'भल्‍लालदेव' की साली बनने वाली हैं सोनम कपूर? बोलीं- मिहिका बजाज को खुश रखना

आमतौर पर अपनी पर्सनल लाइफ पर ज्यादा बात करना पसंद नहीं करने वाले अभिनेता राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने मंगलवार शाम यानी 12 मई को बड़ा खुलासा किया. उन्होंने अपनी लेडीलव मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) के साथ तस्वीर शेयर करके ऐलान कर दिया कि अब वो इंगेज्ड हैं. वहीं जब से राणा ने ये खुलासा किया है, तब से सोशल मीडिया पर जैसे हलचल सी मच गई है. फैंस के साथ-साथा सेलेब्रिटीज भी ताबड़तोड़ बधाइयां दे रहे हैं. इसी बीच हर कोई मिहिका बजाज के बारे में जानना चाहता है. वहीं अब तक उनके इंस्टाग्राम एकाउंट से अंदाजा लगाया जा रहा था कि वो बॉलीवुड की कपूर फैमिली की क्लोज फ्रेंड हैं लेकिन अब सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के लेटेस्ट पोस्ट से सब साफ हो गया है.

दरअसल, सोनम कपूर को जैसे ही राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की सगाई की खबर मिली, उन्होंने तुरंत इंस्टाग्राम के जरिए बधाई भेजी. अपने पोस्ट में उन्होंने मिहिका के लिए ढेर सारा प्यार जाहिर किया और राणा का परिवार में स्वागत भी किया. इससे साफ जाहिर है कि सोनम कपूर, मिहिका को अपनी बहन की तरह मानती हैं. सोनम ने अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किए गए पोस्ट में लिखा- 'मेरी प्यारी बेबी मिहिका तुम्हें बहुत-बहुत बधाई. मैं तुमसे प्यार करती हूं और तुम बेस्ट डिजर्व करती हो'.

यह भी पढ़ें -  मां की जीरॉक्स हैं ये बॉलिवुड ऐक्ट्रेसस, कुछ तस्वीरें तो आपका सिर घुमा देंगी
सोनम ने राणा के लिए लिखा- 'अच्छा होगा कि राणा दग्गुबाती तुम्हें खुश रखे. तुम दोनों को प्यार. फैमिली में तुम्हारा स्वागत है राणा'. सोनम का ये पोस्ट साबित करता है कि वो मिहिका को बहन रिया की तरह ही प्यार करती हैं. यही नहीं इससे पहले मिहिका का भी एक पोस्ट वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने सोनम को बर्थडे विश करते हुए उनसे जबरदस्ती आर्ट प्रोजेक्ट पूरा करवाने और उनकी गोद में बैठने की जिद करने जैसी शैतानियां याद की थीं. इस पोस्ट से जाहिर है कि ये दोनों कितनी क्लोज हैं.
वहीं अगर ऐसा है तो क्या सोनम वाकई राणा दग्गुबाती की साली बनने वाली हैं? वहीं राणा और मिहिका के इंगेज होने की खबर सुनकर सोनम जरूर खुशी से उछल पड़ी हैं. ये बात उनके सोशल मीडिया पोस्ट से जाहिर है. बता दें कि मिहिका एक्ट्रेस नहीं हैं बल्कि एक जानी-मानी बिजनेस वुमेन हैं जो इंटीरियर डिजाइनिंग और ईवेंट मैनेजमेंट जैसे काम संभालने वाली कंपनी चलाती हैं.

यह भी पढ़ें -  46 की उम्र में अर्जुन कपूर के बच्चे की मां बनना चाहती हैं मलाइका ?