एक ही छत के नीचे रहे हैं SHWETA TIWARI और ABHINAV KOHLI ! पति-पत्नी में हुई सुलह !

श्वेता तिवारी(Shweta Tiwari) टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। पिछले साल श्वेता की निजी जिंदगी(Personal Life) उस वक्त सुर्खियों में छा गई थी, जब श्वेता ने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली(Abhinav Kohli) पर घरेलू हिंसा(Domestic Violence) का आरोप लगाया था। श्वेता का आरोप था कि अभिनव का व्यवहार उनकी बेटी पलक तिवारी(Palak Tiwari) के साथ अच्छा नहीं है। इसी के साथ श्वेता ने पुलिस स्टेशन में अभिनव कोहली के खिलाफ एफआईआर(FIR) भी दर्ज करवाई थी।
जिसके बाद से ही श्वेता अपने दोनों बच्चों पलक और रेयांश के साथ अलग रह रही थीं। साथ ही मीडिया में भी इस तरह के कई ब्यान दिए थे जिसके बाद सभी को यह लगने लगा था कि श्वेता की गृहस्थी दूसरी बार भी बिखर गई है। श्वेता और अभिनव की राहें अब कभी नहीं मिलेंगी। लेकिन अब अभिनव कोहली ने ब्यान दिया है कि वह और श्वेता एक साथ रह रहे हैं, एक ही छत के नीचे।

View this post on Instagram

Fahwaan Khan @shweta.tiwari

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024) on


दरअसल ये पूरा मामला अभिनव की पोस्ट की हुई एक वीडियो के बाद से शुरू हुआ है। दरअसल हाल ही में अभिनव ने इंस्टाग्राम(instagram) पर एक वीडियो(Video) शेयर किया था, जिसमें श्वेता अपने को-एक्टर फहमान खान(Fahmaan Khan) से मिलती नज़र आ रही थीं। दोनों के चेहरे ढ़के हुए थे साथ ही श्वेता उसमें फहमान से मस्ती करती दिख रही थीं। इसी के बाद श्वेता के फैंस ने अभिनव को आड़े हाथों ले लिया था। सभी को लगा कि अभिनव श्वेता पर नज़र रख रहे है। जिसकी वजह से अभिनव को सोशल मीडिया पर श्वेता के फैंस से काफी फटकार भी पड़ी थी।
अब इसी वीडियो को लेकर अभिनव ने ब्यान दिया है। अभिनव ने कहा कि “मैं इस बार में अभी ज्यादा बात नहीं करना चाहता हूं, लेकिन हां, लोगों के की क्लियरिटी के लिए कुछ पोस्ट करने अभी बाकि हैं। और रिकॉर्ड के लिए बता दूं, कि फहमान और श्वेता अचनाक एक दूसरे से नहीं मिले थे। वह हमारे घर के नीचे प्लैनड मीटिंग थी।“ इसके साथ ही अभिनव ने यह भी कन्फर्म की वह अपनी एक्स-वाइफ श्वेता तिवारी के साथ रह रहे हैं। अभिनव ने बताया कि “हम अलग नहीं हुए हैं, हम साथ में रह रहे हैं। “अभिनव की इस बात से क्लियर हो गया है कि श्वेता ने उनके साथ अपने सभी विवाद को सुलझा लिया है, और बच्चों की बेहतरी के लिए साथ रहने का फैसला किया है।
श्वेता और अभिनव कोहली की शादी 13 जुलाई 2013 को हुई थी। दोनों ने शादी से पहले लगभग 3 साल तक डेटिंग की थी। अभिनव श्वेता की जिंदगी में उस वक्त आए थे, जब वह अपने पति राजा चौधरी के साथ कानूनी जंग लड़ रही थीं। अच्छे दोस्त की तरह अभिनव श्वेता का सहारा बने थे। जिसके बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदली और फिर दोनों ने शादी कर ली थी।
दोनों का एक बेटा रेयांश भी है जिसका जन्म 27 नवंबर 2016 को हुआ था। लेकिन अगस्त 2019 मे श्वेता ने अभिनव कोहली पर कई सनसनीखेज़ इल्ज़ाम लगाकर सभी को हैरान कर दिया था। तभी से श्वेता अभिनव से अलग रह रही थीं। लेकिन अब लगता है कि श्वेता की गृहस्थी में जो तुफान उठा था वह थम गया है।

यह भी पढ़ें -   मुंबई के एक पॉश अपार्टमेंट में रहते हैं RAVI DUBEY और SARGUN, देखिए उनके घर की तस्वीरें देखिए