रणबीर ने स्कूल में फीमेल टीचर के साथ की ऐसी शरारत, सुनकर शर्मिंदा हो गयी थी मां नीतू कपूर

स्कूल के दिन तो लगभग सभी के लिए मस्ती और शरारतों से भरे रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने भी अपने स्कूल के दिनों में कम शरारतें नहीं की हैं. रणबीर कपूर के बचपन का एक किस्सा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान साझा किया था जिसमें उन्होंने बताया कि वह बचपन में कितने ज्यादा नटखट थे. रणबीर कपूर ने बताया कि स्कूल के दिनों में उनकी सभी टीचर्स साड़ी पहन कर आया करती थीं और उन्हीं में से एक टीचर थी जो स्कर्ट पहना करती थीं.

रणबीर कपूर ने बताया कि वह उस टीचर के पैरों को देखने के लिए अपनी मेज के नीचे घुस जाते थे. रणबीर कपूर ने बताया कि उन दिनों वह सिर्फ 8 साल के थे और उनकी इसी हरकत के चलते उनकी मां नीतू कपूर को स्कूल में बुलाया गया था. नीतू कपूर को स्कूल में बुलाकर टीचर ने बताया कि किस तरह रणबीर मेज के नीचे बैठ कर उनकी टांगों को घूरते रहते हैं. इस घटना ने रणबीर को बहुत शर्मिंदगी महसूस कराई थी और बिना कुछ सफाई दिए वो सिर झुका कर खड़े रहे थे.
वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम करते नजर आएंगे. इस फिल्म में वह पहली बार आलिया भट्ट के साथ काम करते नजर आएंगे. आलिया और रणबीर की जोड़ी न सिर्फ ऑन स्क्रीन काफी चर्चा में है बल्कि ऑफ स्क्रीन भी दोनों काफी सुर्खियों में हैं. खबर है कि दोनों इस साल के अंत में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर-आलिया डेस्टिनेशन वेडिंग करने की बजाए मुंबई में ही हिंदू रीति रिवाजों से शादी करेंगे.
मिड-डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक ये दोनों एक्टर्स 21 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध सकते हैं और कार्यक्रम 4 दिन तक चलेगा. मालूम हो कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों ने एक दूसरे के परिवारों से मिलना और एक दूसरे के फैमिली इवेट्ंस में जाना भी शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें -    दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह के 'बच्चों' को लेकर ये क्या कह गए रणबीर कपूर? जानकर चौंक जाएंगे