दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह के 'बच्चों' को लेकर ये क्या कह गए रणबीर कपूर? जानकर चौंक जाएंगे

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल में से एक हैं. जब से उन्होंने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया है, तब से यह माना जा रहा था कि वे रिलेशनशिप के गोल को हासिल करेंगे. संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' के सेट पर होने वाली मुलाकातों ने दोनों के रिलेशनशिप में अहम योगदान रहा क्योंकि इसके सेट पर होने वाली दोनों की मुलाकातों ने दोनों की बॉन्डिंग स्ट्रांग कर दी. रणवीर को डेट करने से पहले दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ रिलेशनशिप में थीं और उनके ब्रेकअप ने तब काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

करण जौहर के टॉक शो में दिखी अच्छी केमिस्ट्री
साल 2016 में रणबीर और रणवीर एक साथ करण जौहर के टॉक शो (Karan Johar's talk show) में नजर आए जो सुर्खियों में रहा. उनकी केमिस्‍ट्री देखने लायक थी. पुराना कनेक्‍शन होने के बावजूद दोनों एक्‍टर्स इंजॉय करते दिखे थे. जब करण ने उनसे पूछा कि रणबीर ने पहले दीपिका को डेट किया था, इसके बावजूद आप दोनों में एक-दूसरे से इतने अच्‍छे संबंध कैसे हैं, तो दोनों एक्टर कूल नजर आए. यही नहीं, ‘जग्गा जासूस’ एक्टर रणबीर ने तो 'दीपवीर' के स्‍पेशल बॉन्‍ड पर लाजवाब कॉमेंट कर दिया.


दीपवीर पर रणबीर ने किया ऐसा लाजवाब कॉमेंट
रणबीर कपूर ने टॉक शो में कहा कि दीपिका और रणवीर की ऑनस्‍क्रीन पार्टनरशिप अमेजिंग है और वे एक-दूसरे को कॉम्प्लिमेंट करते हैं. एक्‍टर ने कहा कि वह उनके लिए खुश हैं और उम्‍मीद करते हैं कि वे एक साथ बेहतरीन बच्‍चे पैदा करेंगे और वह (रणबीर कपूर) उनके बच्‍चों के फेवरिट ऐक्‍टर होंगे.

फैंस ने लंबे समय तक पसंद किया था एपिसोड
रणबीर कपूर और रणवीर सिंह के टॉक शो का वह एपिसोड शरारतों से भरा हुए था और उनके लाजवाब कॉमेंट इसके खास हाइलाइट्स थे. इस एपिसोड को दोनों के फैंस ने लंबे समय तक पसंद किया था.
यह भी पढ़ें -   नई मुसीबत में फंसी एकता कपूर ‘ट्रिपल एक्स-2’। सेना के पूर्व-जवान ने वेब सीरिज़ के खिलाफ दर्ज करवाई FIR