नवाज के भाई पर भतीजी ने लगाया यौन शोषण का आरोप, दिल्ली पुलिस ने किया केस दर्ज !

बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्धकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों अपनी फिल्मों की वजह से कम और निजी जिंदगी की वजह से ज्यादा सुर्खियों में हैं। हाल ही में पत्नी आलिया ने नवाज को तलाक का नोटिस भेजा था और गंभीर आरोप लगाए थे। आलिया (Aaliya) ने नवाज और उनके भाई पर उनको सरेआम बेइज्जत करने की बात कही थी। आलिया ने ये भी कहा था कि वो सिर्फ नवाज की छवि को देखते हुए इतने सालों से चुप थी। फिलहाल नवाज ने आलिया के तलाक के नोटिस का जवाब अभी नहीं दिया है।इसी बीच अब माया नगरी में तेजी से फैल रही एक खबर ने नवाज के साथ-साथ सभी को हैरान परेशान कर दिया है।
दरअसल नवाज की भतीजी ने नवाज के भाई यानी अपने चाचा पर शारीरिक शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं और उनके खिलाफ जामिया पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि उन्हें टॉर्चर किया गया और ये उस वक्त की बात है जब वो नाबालिग थी। एक इंटरव्यू में नवाज की भतीजी ने बात करते हुए बताया कि मैं उस वक्त 9 साल की थी। मैं जब 2 साल की थी तो मेरे माता-पिता का तलाक हो गया, तो मेरी सौतेली मां थी। तभी से मुझे टॉर्चर किया गया। बच्ची थी तो समझ नहीं पाती थी लेकिन जब बढ़ी हुई तो समझ आया कि वो मुझे गलत तरीके से छूते थे और हिंसा करते थे। उनको लगा बड़े पापा यानी नवाज को सब बताएंगी तो वो समझेंगे लेकिन नवाज ने ये कहकर पल्ला झाड़ लिया कि वो चाचा है वो ऐसा कभी नहीं करेंगे।


नवाज के भाई पर लगे इन गंभीर आरोपों की जानकारी आलिया ने अपने ट्विटर के जरिए भी दी। आलिया ने लिखा ये सिर्फ शुरुआत है। भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं इतना सपोर्ट भेजने के लिए और बहुत कुछ सामने आना बाकी है। जो राज सामने आएंगे वो सभी को हैरान कर देंगे और ये साबित होगा कि सिर्फ मैंने अकेले ने सब नहीं सहा है, बल्कि इसके शिकार और भी लोग हुए हैं । देखते हैं पैसे से कितना सच बिक पाएगा और कौन रिश्वत लेकर इस सच्चाई को छुपा पाएगा।
आपको बता दें 7 मई को आलिया ने नवाज को तलाक का नोटिस भेजा था और कहा था कि ये शादी अब रहने लायक नहीं बची है। खबरें आई थी कि आलिया ने नवाज से 30 करोड़ गुजारा भत्ता और एक फ्लैट की मांग की है, लेकिन आलिया ने उन सभी खबरों को अफवाह बताया था। आलिया ने दोनों बच्चों की कस्टडी(Custody) भी अपने पास मांगी है। नवाज की तरफ से जवाब आने के इंतजार के बीच उनके भाई पर इतने संगीन आरोप लगना यकीनन उनकी मुश्किलें बढ़ाने वाले हैं।

यह भी पढ़ें -   कभी गरीबी के चलते घर रखना पड़ा था गिरवी, अब करोड़ों की मालकिन हैं सपना चौधरी, ऑडी-फॉर्च्यूनर में बाउंसर के साथ चलती हैं