नताशा की प्रेग्नेंसी पर उनके एक्स-बॉयफ्रेंड अली गोनी ने दिया जवाब, जानिए क्या कहा !

इस साल की शुरुआत में हार्दिक पांड्या और उनकी सर्बियन गर्लफ्रेंड इंगेजमेंट के इंगेजमेंट की खबरें आई थीं। हाल ही में इस जोड़े ने मम्मी पापा बनने का ऐलान किया है। इतना ही नहीं दोनों ने लॉकडाउन के बीच शादी के बंधन में बंधकर हर किसी को चौंका दिया है। हार्दिक और नताशा की लव स्टोरी खबरों में है। हाल ही में इस जोड़े ने खूबसूरत तस्वीरें शेयर की और दुनिया को बता दिया कि वो मम्मी पापा बनने वाले हैं। इस गुड न्यूज के साथ इन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें भी शेयर कर दीं।
एक्ट्रेस ने खुशखबरी शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हार्दिक और मेरा अब तक का सफर यादगार रहा है। आने वाले समय में ये और भी बेहतर होगा। अब हम दोनों मिलकर अपनी ज़िंदगी में एक नए मेहमान का स्वागत करने जा रहे हैं। हम अपनी इस जिंदगी के नए कदम को लेकर बहुत ही एक्साइटेड हैं और आप सब की दुआओं की जरूरत है।"जिसके बाद क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने भी पोस्ट कर फैन्स को ये खुशखबरी दी ।
हालांकि जब इस जोड़ी को दुनिया भर के फैन्स और फ्रेंड्स से विशेज(Wishes) मिल रही थी बीच नताशा की शादी और प्रेग्नेंसी के पोस्ट पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी(Aly Goni) के कमेन्ट ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। ये हैं मोहब्बतें के ऐक्टर ने नताशा और हार्दिक को बधाई देते हुए लिखा, " गॉड ब्लेस यू।" अली ने इसके साथ दिल के कई इमोजी भी बनाए।
यहां तक कि टीवी के इस हार्टथ्रोब ऐक्टर ने नताशा को उनके इंगेजमेंट पर भी बधाई दी थी। ऐक्टर ने बताया था, "जब तक मुझे पता चलता कि नताशा और हार्दिक एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, तब तक दोनों की इंगेजमेंट की खबरें वायरल हो गई थी और सबके साथ-साथ मैं भी काफी सरप्राइज था। अली ने आगे कहा था," मैं काफी खुश हूं कि वो खुश है। "
आपको बता दें कि नताशा और अली ने एक दूसरे को करीब एक साल तक डेट किया लेकिन 2015 में अचानक ही दोनों ने अलग होने का फैसला कर सभी को चौंका दिया। इसके बाद अली और नताशा ने डांस रियलिटी शो 'नच बलिए सीजन-9' में साथ पार्टिसिपेट किया था और वो फिनाले में सेकंड रनर अप बने थे।
वहीं नताशा की बात करे तो वो ऐक्ट्रेस होने के साथ- साथ एक डांसर और मॉडल भी हैं। उन्होंने फिल्म सत्याग्रह से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि, उन्होंने बिग बॉस 8 (Bigg Boss 8) और 'नच बलिए 9'(Nach Baliye 9)से अधिक सुर्खियां बटोरी थी। इसके अलावा नताशा, बादशाह के 'डीजे वाले बाबू' गाने में भी नजर आ चुकी हैं |

यह भी पढ़ें -  बादशाह से कम नहीं है कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के ठाठ। मुंबई और जालंधर में हैं आलीशान घर