एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर-पति सैफ अली खान से जुड़े इस सवाल पर फंसी थीं करीना, दिया ऐसा जवाब!

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को लेकर पूछे गए एक सवाल का शानदार जवाब दिया था.
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं. करीना कपूर अपने दिल की बात कहने में कभी नहीं हिचकिचाती. वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल तक पर बात करने के मामले में हमेशा मीडिया के साथ ओपन रही हैं. वहीं, एक बार करण जौहर (Karan Johar Show) के चैट शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में भी करीना ने ऐसी बेबाकी दिखाई थी कि सभी हैरान रह गए थे. इस शो पर करीना से एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से जुड़ा एक सवाल पूछा गया था. इस सवाल पर वो पहले तो फंसीं लेकिन बाद में शानदार जवाब दिया.

दरअसल, करीना कपूर, करण जौहर के चैट शो पर अपने पति सैफ अली खान से साथ पहुंची थीं. ये वो वक्त था, जब सैफ, शाहिद और कंगना स्टारर फिल्म 'रंगून' रिलीज हुई थी. कॉफी विद करण का ये एपिसोड 2016 में रिलीज हुआ था, उस दौरान करीना प्रेग्नेंट थीं. शो में करण ने करीना से उनके एक्स-बॉयफ्रेंड यानी शाहिद कपूर से जुड़ा एक सवाल पूछा. बेबो ने इसका बेबाकी से और मजाकिया अंदाज में जवाब दिया.

करण जौहर ने उनसे पूछा था कि 'अगर वो शाहिद कपूर और पति सैफ अली खान के साथ एक लिफ्ट में फंस जाए, तब उन्हें कैसा लगेगा?. इस पर करीना पहले तो हैरान रह गईं, फिर उन्होंने इसका जवाब बेहद बेहतरीन से दिया. करीना ने, 'ये बहुत ही अमेजिंग होगा. वो दोनों एक साथ फिल्म रंगून में काम कर रहे हैं. मुझे पसंद नहीं है कि मैं रंगून में हीरोइन नहीं थीं' बेबो का ये जवाब सुनकर करण और सैफ दोनों ही हैरान रह गए.

यह भी पढ़ें -  बॉलीवुड की सबसे हॉट स्टार किड हैं भाग्यश्री की बेटी अवंतिका, BF के साथ फस चुकी हैं विवादों में