कंगना रनौत को जब पहली बार किसी लड़के ने किया था KISS, ऐसा हुआ था हाल

फिल्मों में अलग-अलग किरदार से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने पहले क्रश, पहला किस, डेटिंग लाइफ और अपनी पसर्नल लाइफ के बारे में कई बातें की.
बॉलीवुड (Bollywood) का कोई भी अभिनेता या अभिनेत्री हो. उसकी पसर्नल लाइफ के बारे में दुनिया जानना चाहती है. एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को बॉलीवुड में अपनी फिल्मों और बेबाकी के लिए जाना जाता है. उन्होंने न सिर्फ अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता है, बल्कि अपनी स्ट्रॉन्ग पर्सनैलिटी से ये साबित किया है कि एक महिला अपने दम पर इंडस्ट्री में अलग जगह बना सकती है. फिल्मों में अलग-अलग किरदार से लोगों का दिल जीतने वाली इस एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने पहले क्रश, पहला किस, डेटिंग लाइफ और अपनी पसर्नल लाइफ के बारे में कई बातें की, जिनको जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

फिल्म गैंगस्टर से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut), वो लम्हें, लाइफ लाइफ इन ए मेट्रो, फैशन, राज, कृष्ण-3, क्वीन, तनु वेड्स मनु, मणिकर्णिका और हाल ही इस साल रिलीज हुई पंगे जैसी कई अन्य फिल्मों को जरिए लोगों को दिल जीत चुकी हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं, लोगों को दिल जीतने वाली ये एक्ट्रेस भी अपना दिल किसी को दे बैठी थीं. एक यूथ फेस्ट के दौरान उन्होंने अपने कई राज खोले थे.

स्कूल टीचर थे पहला क्रश
कंगना रनौत का पहला क्रश उनके स्कूल के एक टीचर थे. उन्होंने बताया कि 9वीं क्लास में जब वो पड़ती थीं, तब उन्हें अपने स्कूल के टीचर पर बड़ा क्रश था. बीतचीत के दौरान उन्होंने बताया कि उस समय एक गाना रिलीज हुआ था ‘चांद छुपा बादल में’ तब मैंने एक दुपट्टा लिया और घर आकर अपने टीचर को इमैजिन किया थी. उन्होंने कहा कि जब आप यंग होते हैं तो आपका दिल आपके टीचर के लिए धड़कता है. 15-16 साल की उम्र तक लड़कों की मूंछें भी नहीं आती हैं. आपके सामने एक टीचर होता है, जिसे आप प्यार करने लगते हैं.


जब साल बड़े शख्स के प्यार में खो गईं थी कंगना
बातचीत के दौरान उन्होंने अपने पहले रिलेशनशिप के बारे में भी बातें कि उन्होंने बताया कि जब को चंडीगढ़ में थी, तब उन्हें एक पंजाबी लड़के से प्यार हो गया था.कंगना ने बताया कि री दोस्त एक लड़के के साथ डेट पर गई थी और मैं उसकी डेट की दोस्त बन गई थी. वो लड़का 28 साल का था और मैं कुछ 17-18 की. उसने मुझे देखा और कहा कि ‘तुम तो बच्ची हो’. मेरा दिल टूट गया था. मुझे पर्सनली ऐसा लगा कि मैं काफी जुनूनी लवर हूं.

गंदा था पहले किस का एक्सपीरियंस
अपने पहले किस का एक्सपीरियंस बताते हुए उन्होंने कहा कि मैंने तो ‘किस’ करने की प्रैक्टिस पहले अपने हाथ पर की थी. लोगों के लिए पहला किस मैजिकल होता होगा, लेकिन मेरे लिए तो ये बिलकुल नहीं था. मेरा पहला किस बड़ा अजीब था, उन्होंने कहा कि सच कहूं तो वो गंदा एक्सपीरियंस था. मैं फ्रीज हो गई थी और हिल नहीं पा रही थी. तब उस लड़के ने मुझे बोला था, मुंह हिलाओ तो जरा.

यह भी पढ़ें -  मां की जीरॉक्स हैं ये बॉलिवुड ऐक्ट्रेसस, कुछ तस्वीरें तो आपका सिर घुमा देंगी