इमरान हाशमी के बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ किसिंग सीन देखकर ऐसी हो जाती थी पत्नी की हालत

इमरान हाशमी ने तुमसा नहीं देखा, जहर, आशिक बनाया आपने, चॉकलेट, कलयुग, अक्सर, गैंगस्टर जैसी तमाम फिल्मों में जबर्दस्त किसिंग सीन किए हैं.
बॉलीवुड के सीरियल किसर कहे जाने वाले एक्टर इमरान हाशमी ने अपने करियर के शुरुआती दौर से एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं, लेकिन इसके बाद भी उन्हें पहचान मिली सीरियल किसर जिसे वे खुद भी नहीं चाहते थे. कुछ समय पहले उन्होंने न्यूज 18 से खास बातचीत में कहा था कि फिल्मों में किस करना उनकी चाहत नहीं कहानी की मांग थी.
सीरियल किसर के टैग से खुद इमरान हाशमी भी खुश नहीं हैं, वहीं उनकी पत्नी भी इस पर काफी नाराज हो जाती हैं. इस बात का खुलासा खुद इमरान ने ही किया था. इमरान से पर्दे पर उनके चुंबन दृश्यों को लेकर उनकी पत्नी की प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया, तो इमरान ने कहा कि वह अब भी खीझ जाती हैं. हालांकि अब वह मुझे उतनी जोर से नहीं मारतीं. पहले वह मुझे बैग से मारती थी, लेकिन अब हाथ से मारती हैं. मतलब इतने सालों में एक तरह से वह शांत हो गई हैं. उन्होंने कहा था कि हर फिल्म और हर चुंबन के लिए मैं उन्हें बैग खरीद कर देता हूं. उनकी एक अलमारी बैग से भरी पड़ी है.
इसके अलावा वे कई कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से भी सुर्खियों में रहे. साल 2014 में कॉफी विद करण में आए इमरान हाशमी से जब ऐश्वर्या राय के बारे में एक शब्द कहने को बोला गया, तो उन्होंने धड़ल्ले से कह दिया- प्लास्टिक. यानी कि फेक. हालांकि इस बारे में इमरान हाशमी ने बाद में सफाई भी दी थी. इसके बाद ऐश्वर्या राय उन पर काफी खफा हो गई थीं.

यह भी पढ़ें - कंगना रनौत को जब पहली बार किसी लड़के ने किया था KISS, ऐसा हुआ था हाल