दीपिका को याद आए अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर के साथ गुजारे वह हसीन लम्हें, कहा- यादें...

बॉलीवुड की लेडी सुपरस्टार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं जिनमें से एक 'यह जवानी है दीवानी' (yeh jawaani hai deewani) का नाम भी शामिल है।

View this post on Instagram

Best Friends Forever 💕

A post shared by YJHD 🎉 (@y_j_h_d) on

 

साल 2013 में आई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस (box office) पर सुपरहिट साबित हुई। फिल्म में उनके अपोजिट रणबीर कपूर नजर आए थे। इसके आलावा फिल्म में आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) और कल्की कोचलीन (Kalki Koechlin) भी मुख्य भूमिका में थे।

दीपिका ने रणबीर के साथ शेयर की यह तस्वीरें
वहीं देखते ही देखते फिल्म को अब 7 साल पूरे हो चुके हैं।
इस खास मौके पर दीपिका ने फिल्म से कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं जोकि खूब वायरल हो रही हैं।

 

जी हां, दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट और ट्विटर हैंडल पर फिल्म के लुक टेस्ट की कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिसमें वो और रणबीर रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।


इस फिल्म को हुए पूरे 7 साल
इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा कि 'हमारा सबसे पहला लुक टेस्ट, 'यादें मिठाई के डिब्बे की तरह होती हैं... एक बार खुला तो सिर्फ एक टुकड़ा नहीं खा पाओगे'- नैना तलवार।' वहीं दोनों इन वायरल फोटोज में बेहद क्यूट लग रहे हैं। बता दें कि फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया था और करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन ने उसे प्रोड्यूस किया था।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सुन रही हैं स्क्रिप्ट
वहीं बता दें कि इन दिनों दीपिका पदुकोण स्क्रिप्ट्स के ऑनलाइन नरेशन में अपना वक्त बिता रहीं है। जी हां, वो लॉक डाउन में फिल्म निर्माताओं के साथ वर्चुअल मीटिंग कर रही हैं। अगर यह लॉकडाउन नहीं होता, तो दीपिका इस वक्त शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग के लिए श्रीलंका में होतीं, जिसमें अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी नजर आएंगी।

 

यह भी पढ़ें -   कभी गरीबी के चलते घर रखना पड़ा था गिरवी, अब करोड़ों की मालकिन हैं सपना चौधरी, ऑडी-फॉर्च्यूनर में बाउंसर के साथ चलती हैं