जीजा, देवर, ससुर के साथ पर्दे पर रोमांस कर चुकी हैं ये ऐक्ट्रेसेज ने खूब बटोरी सुर्खियां

फिल्मों में बतौर हीरो हीरोइन काम करने वाले एक्टर्स की शादी होते आपने देखी ही होगी। हालांकि कुछ ऐसे उदाहरण भी हैं जिनमें पर्दे पर एक दूसरे से प्यार करते नजर आए एक्टर्स असल जिंदगी में एक दूसरे के रिश्तेदार हैं। कहीं असल जिंदगी में हीरोइन हीरो की भाभी हैं तो कहीं भतीजे की पत्नी। देखिए कुछ ऐसे ही एक्टर्स की लिस्ट...
अनिल कपूर और श्रीदेवी की जोड़ी बड़े पर्दे पर खूब पसंद की जाती रही है। इनकी ज्यादातर फिल्मों के प्रोड्यूसर अनिल कपूर के बड़े भाई बोनी कपूर ही होते थे। बोनी और श्रीदेवी ने साल 1996 में शादी कर ली थी। हालांकि इसके बाद भी अनील और श्रीदेवी साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म जुदाई में नजर आए थे।
सैफ अली खान ने करीना कपूर के साथ साल 2012 में शादी की थी। हालांकि सैफ करीना की बड़ी बहन करिश्मा के साथ भी बतौर हीरो नजर आ चुके हैं इनमें हम साथ साथ हैं प्रमुख है।
रानी मुखर्जी काजोल की बहन लगती हैं। साल 1998 में अजय देवगन और काजोल ने शादी कर ली थी। इसके बाद कुछ फिल्मों में रानी और अजय साथ में नजर आए इनमें चोरी चोरी और एलओसी कारगिल प्रमुख हैं।
रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा से साल 2014 में शादी की थी। हालांकि रानी कई साल पहले आदित्य के छोटे भाई उदय चोपड़ा के साथ फिल्म मुझसे दोस्ती करोगे में नजर आ चुकी हैं।
नसरुद्दीन शाह ने साल 1982 में रत्ना पाठक से शादी की थी। रत्ना की छोटी बहन सुप्रिया पाठक के साथ भी नसरुद्दीन फिल्म बाजार में नजर आ चुके हैं।
रणधीर कपूर फिल्म कसमे वादे में नीतू सिंह के साथ नजर आ चुके हैं। जबकि असल जिंदगी में नीतू रणधीर के छोटे भाई ऋषि कपूर की पत्नी हैं।
नीतू सिंह फिल्म दीवार में ऋषि कपूर के चाचा शशि कपूर के साथ बतौर हीरोइन नजर आ चुकी हैं।
रणधीर कपूर की पत्नी बबिता रणधीर के चाचा शम्मी के साथ फिल्म तुम से अच्छा कौन है में नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें - डॉन अबू सलेम से इश्क में मिली थी बदनामी, अब अजहरुद्दीन को डेट कर रहीं मोनिका बेदी!