बॉलीवुड की सबसे हॉट स्टार किड हैं भाग्यश्री की बेटी अवंतिका, BF के साथ फस चुकी हैं विवादों में

मैंने प्यार किया’ फिल्म से दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाली भाग्यश्री 90 के दशक में काफी फेमस हुआ करती थी. भाग्यश्री फिल्मों में चाहे कम नजर आई हो लेकिन इसके बावजूद उन्हें पॉपुलैरिटी बहुत मिली हैं. लेकिन आज हम आपको भाग्यश्री नहीं बल्कि उनकी बेटी अवंतिका दसानी के के बारे में बताने जा रहे हैं. भाग्यश्री ने साल 1990 में तेलगु फिल्म के अभिनेता हिमालय दसानी से शादी रचाई थी. इस शादी से उन्हें दो बच्चे हुए जिसमे बीटा अभिमन्यु और बेटी अवंतिका शामिल हैं. अवंतिका अपनी माँ भाग्यश्री जैसी ही बेहद सुंदर हैं. सूत्रों की माने तो आने वाले समय में वे जल्द ही फिल्मों में कदम रख सकती हैं. ऐसे में आज हम आपको भाग्यश्री की इस लाडली बेटी के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं.
कुछ ऐसी हैं भाग्यश्री की बेटी अवंतिका
अवंतिका का जन्म जनवरी 1995 में हुआ था. वर्तमान में वे 24 वर्ष की हैं. अवंतिका की हाईट 5 फूट 6 इंच हैं और वजन 50 किलो हैं. अवंतिका अपनी माँ की तरह ही काफी फिट रहती हैं. अवंतिका का फिगर 28 – 24 – 30 हैं. अवंतिका एक सिंधी परिवार से आती हैं. इन्हें डांस करने और घुमने फिरने का बड़ा शौक हैं.

एजुकेशन की बात करे तो वे लंदन के Cass graduate school से मार्केटिंग और बिजनेस की डिग्री ले चुकी हैं. ये लंदन का सबसे टॉप बिजनेस स्कूल माना जाता हैं. अवंतिका की फेवरेट डिश कपकेक हैं जबकि उनका पसंदीदा रंग सफ़ेद और पीला हैं. उन्हें फ़्रांस और पेरिस में छुट्टियाँ मानना पसंद हैं. सूत्रों की माने तो वो अन्नू मालिक के बेटे अरमान मलिक को डेट कर रही हैं.

बचपन में दिखती थी माँ की कार्बन कॉपी

आपको जान हैरानी होगी कि बचपन के दिनों में भाग्यश्री और अवंतिका दोनों ही एक जैसे दिखा करते थे. जैसा कि आप इस तस्वीर में देख सकते हैं. ये दोनों के बचपन की तस्वीर हैं जिसमे ये एक जैसे दिखाई दे रहे हैं. अवंतिका और भाग्यश्री का रिश्ता दोस्तों जैसा हैं. इन दोनों को साथ में घूमना फिरना बहुत पसंद हैं.

अवंतिका अपनी माँ के सोशल मीडिया अकाउंट पर कई बार दिख जाया करती हैं. कई लोग उन्हें अभी से बॉलीवुड की सबसे हॉट स्टार किड कहने लगे हैं. बता दे कि अवंतिका के बड़े भाई यानी भाग्यश्री के बेटे ने ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से बॉलीवुड में एंट्री कर ली हैं. अब ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि बेटी अवंतिका भी आने वाले समय में फिल्मों में नज़र आ सकती हैं. लुक और फिगर की बात करे तो अवंतिका फिल्मों में आने के लिए पफेक्ट हैं.

इस तस्वीर से फसी थी विवादों में

साल 2016 में अवंतिका की एक तस्वीर से काफी विवाद उठा था. दरअसल इस तस्वीर में वो अन्नू मालिक के बेटे अरमान मलिक के गले मिलते नजर आई थी. हंगामे के बाद अवंतिका ने ये बात भी स्वीकार की थी कि वे अरमान मालिक को डेट कर रही हैं. हालाँकि बाद में उनकी माँ भाग्यश्री ने आकर मामले को ठंडा करने की कोशिश की थी. उन्होंने कहा था कि वो अभी यंग लड़की हैं और बस अपने दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रही हैं. लेकिन अवंतिका के पिता इन तस्वीरों के वायरल होने के बद बहुत नाराज हुए थे.

यह भी पढ़ें -  मां की जीरॉक्स हैं ये बॉलिवुड ऐक्ट्रेसस, कुछ तस्वीरें तो आपका सिर घुमा देंगी