मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर के रिश्ते पर चाचा अनिल कपूर ने किया था खुलासा, कही थी ये बात

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के रिश्ते पर खुलकर बात की थी.
बॉलीवुड में यूं तो कई सेलेब्रिटीज के बीच बनते-बिगड़ते रिश्ते चर्चा में रहे हैं. लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियां मिलीं अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के रिश्ते को. इन दोनों ने काफी समय बाद अपने रिश्ते पर खुलकर बात की थी, उससे पहले ही इन्हें लेकर कई तरह के कयास लगाए जा चुके थे. वहीं मलाइका-अर्जुन का रिलेशनशिप सामने आने के बाद अर्जुन के चाचा यानी अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने एक इंटरव्यू के दौरान इस पर बात की थी. उन्होंने बताया था कि इन दोनों के रिश्ते पर कपूर फैमिली का क्या रिएक्शन है.

दरअसल, अनिल कपूर ने अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा के रिश्ते पर रिएक्शन काफी पहले दिया था. वो नेहा कपूर के चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने अर्जुन-मलाइका को परिवार के बच्चे बताते हुए उनके रिलेशन को लेकर खुलकर बात की. जब अनिल से पूछा गया कि मलाइका और अर्जुन के रिश्ते को लेकर उनका क्या कहना है, तो इस पर अनिल ने कहा था कि जो भी अर्जुन को खुशी दे हम उसमें खुश हैं.

अनिल ने माना कि ये उनका बहुत निजी मामला है. उन्होंने कहा- 'मैं इस पर कुछ नहीं कहूंगा, लेकिन हम एक ही फैमिली हैं. अर्जुन को जो भी चीज खुशी देगी हम उसमें उसके साथ हैं और उसकी खुशी हमारे लिए सबसे ज्यादा मायने रखती है.' इसके अलावा एक सवाल के जवाब में उन्होंने आलिया भट्ट-रणबीर कपूर के रिश्ते पर भी बात की थी. उन्होंने कहा- 'ये दोनों साथ में बहुत अच्छे लगते हैं उन्हें साथ में और वक्त बिताना चाहिए.'
बता दें कि अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा ने अपने रिश्ते को लेकर कई इंटरव्यूज में खुलकर बात की है. दोनों का ही कहना है कि वो इस रिश्ते में बेहद खुश हैं. हालांकि, शादी की बात पर दोनों ही इनकार करते दिखे हैं. दोनों का कहना है कि अभी वो फिलहाल शादी के बारे में नहीं सोच रहे हैं.

यह भी पढ़ें - कंगना रनौत को जब पहली बार किसी लड़के ने किया था KISS, ऐसा हुआ था हाल