मुबई से यूपी पैदल आएंगे 'आशिकी' के स्टार राहुल रॉय, एक फिल्म के बाद हो गए थे फ्लॉप

आपको 'आशिकी' (Aashiqui) वाले राहुल रॉय (Rahul Roy) तो याद होंगे. वो एक बार फिर से चर्चा में हैं. वो मुंबई से यूपी तक पैदल चलते दिखते वाले हैं, असल में नहीं, 'द वॉक' नाम की एक फिल्म है. जी हां, लॉकडाउन में मजदूरों के पैदल हुए पलायन पर एक फिल्म बनने जा रही है, जिसमें राहुल रॉय को मुख्य भूमिका के लिए चुना गया है. कई लोग ये भी मान रहे हैं कि जिस तरह से राहुल रॉय फिल्म 'आशिकी' के बाद रातोंरात स्टार बन गए थे, वैसे ही ये फिल्म भी उनके करियर में एक नया मोड़ ला सकती है. इस फिल्म के डायरेक्टर नितिन गुप्ता हैं. फिल्म का एक पोस्टर राहुल रॉय ने रिलीज भी किया है.


बाकी राहुल रॉय के बॉलीवुड सफर की बात करें तो उनका फिल्मों में आना ही पूरी तरह से इत्तेफाकन था. उन्हें अपनी मां की बदौलत पहली फिल्म मिली थी. दरअसल उनकी मां 90 के दशक की एक अच्छी कॉलम राइटर थीं. फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट किसी काम से राहुल रॉय की मां को मिलने गए थे जहां उन्हें उनकी (राहुल रॉय की) तस्वीर दिखाई दी. महेश भट्ट तस्वीर देखकर इंप्रेस हो गए. जब उन्होंने उनके बारे में पता किया तो उन्हें पता चला कि राहुल ने दिल्ली से अपनी हायर एजुकेशन पूरी की है और वो मॉडलिंग भी करते हैं. महेश भट्ट ने इसी वक्त तय कर लिया कि वह राहुल को फिल्म में लेंगे.

View this post on Instagram

Tanvir bhai awaiting for this labor of love ❤️❤️

A post shared by Rahul Roy (@officialrahulroy) on


महेश भट्ट ने राहुल रॉय को फिल्म आशिकी में लिया और वह रातोंरात स्टार बन गए. यह फिल्म 6 महीने तक सिनेमाघरों में चली थी, जिसकी वजह से राहुल रॉय जाना-पहचाना नाम हो गए.

साल 2006 में टीवी पर रियलिटी शो 'बिग बॉस' की शुरुआत हुई. राहुल रॉय 'बिग बॉस' के पहले सीजन का हिस्सा बने थे और वह इसके विनर भी रहे. इसके अलावा उन्होंने समीक्षात्मक रूप से बहुत सराही गई फिल्में कनू बहल की 'तितली' और दिबाकर बनर्जी की 'एलएसडी' की को-राइट‌िंग भी की है. साल 2018 में राहुल रॉय बीजेपी में शामिल हो गए. तब उन्होंने कहा था कि वह पीएम मोदी की वजह से बीजेपी जॉइन कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें -   कभी गरीबी के चलते घर रखना पड़ा था गिरवी, अब करोड़ों की मालकिन हैं सपना चौधरी, ऑडी-फॉर्च्यूनर में बाउंसर के साथ चलती हैं